उत्तराखंड : किशोरी की डूबने से हुई मौत, शरीर पर चोट के गहरे निशान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा


लड़की ऋषिकेश में बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के स्वामित्व वाले एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट थी.

नई दिल्ली:

ड्राफ्ट ऑटोप्सी रिपोर्ट के अनुसार, उत्तराखंड में 19 वर्षीय किशोरी की डूबने से मौत हुई है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उसके साथ मारपीट भी गई है, क्योंकि उसके शरीर पर गहरे चोटों के निशान हैं. किशोरी की हत्या पर व्यापक आक्रोश के बाद बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के बेटे को कल गिरफ्तार किया गया था. लड़की ऋषिकेश में बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के स्वामित्व वाले एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट थी.

यह भी पढ़ें

उसने सोमवार को उसके लापता होने की सूचना दी थी, जैसा कि उसके परिवार ने किया था. लेकिन पुलिस ने कहा कि बाद में पता चला कि उसने दो कर्मचारियों के साथ मिलकर उसे मार डाला था. उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के सामने आने के बाद रिजॉर्ट के आसपास के इलाकों में हिंसक विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए और स्थानीय लोगों ने रिजॉर्ट के शीशे तोड़ दिए और कुछ लोगों ने इसके परिसर में स्थित एक अचार की फैक्ट्री में आग लगाने की भी कोशिश की. हालांकि, बादल छाए रहने के कारण आग ज्यादा नहीं फैली.

हत्या की गई किशोरी के व्हाट्सएप टेक्स्ट संदेशों से पता चलता है कि आरोपी पुरुषों द्वारा उसको वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया जा रहा था. “वे मुझे एक वेश्या बनाने की कोशिश कर रहे हैं,” एक दोस्त को भेजे मैसेज में उसने कहा, जिसे वो अब निष्कासित वरिष्ठ बीजेपी नेता के बेटे के रिसॉर्ट में एक रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करने के अपने अनुभवों का वर्णन कर रही थी. गौरतलब है कि आज ही सत्तारूढ़ बीजेपी ने विनोद आर्य और उनके बेटे को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. 

यह भी पढ़ें –

— राजस्थान में CM बदलने की अटकलों के बीच कांग्रेस ने रविवार को जयपुर में बुलाई विधायक दल की बैठक

‘देश में हिंसा और नफरत लोगों का ध्यान भटकाने के लिए डिजाइन की गई है’: राहुल गांधी का BJP पर हमला



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *