कंगना का गाना ‘क्या मुझे प्यार है’ पर ईशा मालवीय ने किया ऐसा डांस, VIDEO देख कर फैंस बोले – आप जैसा कोई नहीं 


कंगना का गाना ‘क्या मुझे प्यार है’ पर ईशा मालवीय ने किया डांस

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस, मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ईशा मालवीय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा मालवीय ने सुपरहिट सीरियल उड़ारियां को अलविदा कह दिया है. शो लीप में जा रहा है और इसीलिए सीरियल की लीड कास्ट प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्ता और ईशा ने शो को छोड़ दिया है. हालांकि  ईशा मालवीय अपने डांस वीडियो और ग्लैमरस अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेटेस्ट वीडियो में वह स्टाइलिश अंदाज में डांस करती दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें

हाल में ही ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने रील इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह साड़ी में दिख रही हैं. वीडियो (Isha Malviya Video) में वह ‘एक दिन मेरी बाहों’ में पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में उनकी अदाए देख कर फैंस मदहोश हो रहे हैं. आए दिन वह बॉलीवुड गानों पर डांस कर वायरल होती रहती हैं. 

ईशा 2019 में मिस टीन इंडियन वर्ल्डवाइड में दूसरी रनर अप रह चुकी हैं. ईशा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह टिकटोक पर लिप-सिंक वीडियो बनाती थी और 2020 तक काफी लोकप्रिय भारतीय टिक टॉकर थी. ईशा हमेशा से एक डांसर बनना चाहती थी और इसीलिए उन्होंने डांस रियलिटी शो ”बूगी वूगी” में हिस्सा लिया.

बता दें ईशा मालवीय को उड़ारियां सीरियल (Udaariyaan Serial) से मशहूर हुईं. वह शो में जैस्मिन कौर संधू के रोल में दिखीं. मध्य प्रदेश की रहने ईशा फिलहाल 17 साल की हैं और अभी से वह स्टार बन गई हैं.  ईशा मालवीय 13 साल की उम्र से मॉडलिंग कर रही हैं.  स्कूल के समय से ही वह शोबिज का हिस्सा बनना चाहती थीं. 

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.