केजरीवाल सरकार ठग, दिल्ली की जनता नगर निगम चुनाव में उसको आईना दिखाएगी : धर्मेंद्र प्रधान


केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि, केजरीवाल सरकार ने शराब नीति से भ्रष्टाचार किया है.

नई दिल्ली :

MCD elections: केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बुधवार को दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यलय पहुंचे. यहां उन्होंने केजरीवाल सरकार पर दिल्ली की जनता के भरोसे का कत्ल करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने शराब नीति से जिस तरह भ्र्ष्टाचार किया है, उसे दिल्ली वाले कभी नहीं भूलेंगे. इस सरकार ने शिक्षा के फंड से चेहरा चमकाने का काम किया है.

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पाखंडियों का चेहरा धीरे-धीरे बेनकाब हो रहा है. झूठ बोलते हैं. यही दिल्ली देख रही हैं, पिछले एक दशक में. उन्होंने कहां से शुरू किया था. उन्होंने लोगों की आस्था जीतने का प्रयास किया था, जीती भी थी. दिल्ली ने उनको जिताया भी था. लेकिन यह सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है. शराब की पॉलिसी में, पीडब्लूडी में गड़बड़ियां, स्कूल का, शिक्षा का फंड अन्य कामों में लगाने की बात हो, या अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को ठगने की बात हो, इनका कोई सगा नहीं, जिनको इन लोगों ने ठगा नहीं. यह कहावत आम आदमी पार्टी के पर एकदम सही है. 

       

प्रधान ने कहा कि, दिल्ली के प्रदूषण के बारे में उन्होंने (आप) क्या कहा था, तब उन्होंने पंजाब को गालियां दी थीं. आज पंजाब में उनकी सरकार है. अब वे कहेंगे प्रदूषण के लिए अंडमान की सरकार जिम्मेदार है. ये ठग लोग हैं. इनकी ठगी लंबे समय चलेगी नहीं. नगर निगम के चुनाव में दिल्ली की जनता इनको आईना दिखाएगी. 

Featured Video Of The Day

Gujarat Elections: वडोदरा में क्या है माहौल, क्या बीजेपी का खेल बिगाड़ेंगे बागी?



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *