केसीआर की बेटी ने BJP MP को कहा- “बीच चौराहे पर चप्पल से मारूंगी”


हैदराबाद:

तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव की बेटी और टीआरएस विधायक के. कविता ने बीजेपी भाजपा सांसद अरविंद पर अपमानजनक बयान दिया. कविता ने उन्हें वार्निंग देते हुए कहा कि अगर उन्होंने उनके खिलाफ निजी तौर पर टिप्पणी करना जारी रखा तो वह उन्हें चप्पल से मारेंगी.

यह भी पढ़ें

टीआरएस विधायक के. कविता ने कहा, “अरविंद गंदगी की तरह हैं. हम उन पर पत्थर नहीं फेंकते. वह ‘छिछोरा ‘ किस्म के व्यक्ति हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसा व्यक्ति बीजेपी में है. अगर आप इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना जारी रखेंगे, तो मैं आपको निजामाबाद चौरास्ता पर चप्पलों से पीटूंगी. हम चुप नहीं बैठेंगे.”

एक ट्वीट में, बीजेपी नेता अरविंद ने कहा, “टीआरएस के गुंडों ने मेरे आवास पर हमला किया और घर में तोड़फोड़ की है. उन्होंने मेरी मां को आतंकित किया और हंगामा किया.”

कविता के यह कहने के जवाब में कि वह उन्हें अपनी चप्पलों से पीटेंगी, उन्होंने घोषणा की कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और कहा कि वह उनके पिता केसीआर को चप्पलों से मारेंगे और उनकी पार्टी की महिला शाखा “उनकी देखभाल करेगी”.

टीआरएस के झंडे और स्कार्फ पहने लोगों ने निजामाबाद से लोकसभा सांसद के आवास पर हमला किया और शुक्रवार को भाजपा नेता का पुतला भी जलाया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोक दिया. समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि लगभग 50 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की गई है और आठ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है.

एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान, अरविंद पर मुख्यमंत्री के परिवार के बारे में एक “अश्लील” टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था, जो मीडिया के एक वर्ग की रिपोर्टों पर आधारित था जिसमें सुझाव दिया गया था कि भाजपा ने कविता को अपने पाले में लाने की कोशिश की थी.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कविता ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को फोन किया था और टीआरएस के बीआरएस (भारत राष्ट्र समिति) के नाम परिवर्तन समारोह के दौरान उन्हें नजरअंदाज किए जाने के बाद राष्ट्रीय पार्टी में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की थी.

       

ये भी पढें:-
मारपीट के बाद श्रद्धा को अस्पताल और पुलिस स्टेशन ले जाने वाले गॉडविन ने बताई आफताब की ‘दरिंदगी’ की कहानी
‘सफाई चाहिए तो केजरीवाल को वोट दो’, AAP ने MCD चुनाव प्रचार के लिए शुरू किया कूड़ा वाहन

Featured Video Of The Day

MP: कानून के बावजूद आदिवासियों को नहीं मिल रहा अधिकार, ठोकर खाने को मजबूर पीड़ित



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *