कोरियन सीरीज ‘सिग्नल’ के हिंदी रीमेक में दिखेंगी एक्ट्रेस कृतिका कामरा, जानें क्यों खास है यह रोल


कृतिका कामरा कोरियन सीरीज के हिंदी रीमेक में आएंगी नजर

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक नए कैरेक्टर्स और खास रोल निभाती नजर आ रही हैं, जिन्हें फैंस पसंद भी कर रहे हैं. वहीं इन प्रौजेक्ट्स में एक और नाम जुड़ने जा रहा है, जिसका नाम है सिग्नल. खबरें हैं कि एक्ट्रेस कृतिका कामरा साउथ कोरिया के फैंटसी ड्रामा ‘सिग्नल’ (South Korean Fantasy Drama Signal) में एक्टर धैर्य करवा (Dhairya Karwa) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) के साथ लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी. साउथ कोरियन ड्रामा सिग्नल में लीड एक्ट्रेस किम हाय-सू (Kim Hye-soo) की तरह एक्ट्रेस कृतिका कामरा पहली बार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती दिखेंगी, जो शो में अपने साथियों की मदद से पुराने बंद हो चुके केस को सुलझाती दिखेगी. इस खास रोल में कृतिका का एक और नया अवतार फैंस को देखने मिलने वाला है.

यह भी पढ़ें

इस रोल को लेकर एक सूत्र ने बताया है, ‘नए जॉनर और स्टाइल के साथ कृतिका कामरा ने फैंटसी ड्रामा की दुनिया में कदम रखते हुए अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक और चुनौती ली है, जिसके चलते वह एक सख्त पुलिस अफसर की भूमिका निभाएंगी. कृतिका अपनी एक्टिंग दिखाने के लिए नए-नए रोल का चुनाव कर रही हैं. वहीं यह शो एक बार फिर से एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी क्षमता साबित करने में अच्छा ऑप्शन साबित होगा. इसके अलावा एक्ट्रेस कृतिका प्रतीक गांधी के साथ एक और प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही है, इसी के चलते शूटिंग जल्द ही मुंबई में शुरू होगी.’

बता दें, एक्ट्रेस कृतिका कामरा, प्रतीक गांधी के साथ जासूसी थ्रिलर ‘फॉर योर आइज ओनली’ की शूटिंग शुरू करने के बाद, केके मेनन और अविनाश तिवारी के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो की बम्बई मेरी जान भी पाइपलाइन की शूटिंग शुरु करेंगी.

Featured Video Of The Day

हेपेटाइटिस बी और सी के क्या है लक्षण? कैसे करें पहचान ?



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *