गुजरात: अरविंद केजरीवाल ने ऑटो चालक के घर किया डिनर, बीजेपी ने कसा तंज


ऑटो चालक विक्रम दंतानी के घर डिनर करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर हैं. सोमवार को उन्होंने एक ऑटो वाले के घर डिनर किया. इस दौरान ऑटो से सफर करने को लेकर गुजरात पुलिस और केजरीवाल के बीच जमकर बहस भी हुई. तमाम विवादों के बीच केजरीवाल  घाटलोदिया इलाके के रहने वाले विक्रम दंतानी नाम के एक ऑटो रिक्शा चालक के घर पहुंचे और उनके साथ डिनर किया. गौरतलब है कि ऑटो वाले ने केजरीवाल से अपने घर डिनर करने का आग्रह किया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था. 

यह भी पढ़ें

सोमवार को केजरीवाल ने जैसे ही अपना भाषण खत्म किया तो एक ऑटो वाला उनसे मिलने पहुंचा और उसने कहा कि मैं आपका प्रशंसक हूं. सोशल मीडिया पर मैंने जो वीडियो देखा, उसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर खाना खाने गए थे. तो, क्या आप मेरे घर रात के खाने के लिए आएंगे? ऑटो चालक दंतानी के आग्रह पर केजरीवाल ने हामी भर दी और वो शाम में उसके घर पहुंच गए.

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को गुजरात के ऑटोरिक्शा चालकों से वादा किया कि वह उन्हें उत्पीड़न से बचाने तथा भ्रष्टाचार को रोकने के लिए उनकी दहलीज तक क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) की सेवाएं उपलब्ध करायेंगे. आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक गुजरात के अहमदाबाद शहर में ऑटोरिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित कर रहे थे. राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि ऑटोरिक्शा चालकों ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में उनकी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. उन्होंने चालकों से अनुरोध किया कि वे दिल्ली की तरह यहां भी अपने यात्रियों के बीच और सोशल मीडिया के माध्यम से आप का प्रचार-प्रसार करें. उन्होंने कहा कि दिल्ली में उनकी सरकार ने कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन के दौरान लगभग 1.5 लाख चालकों को दो बार पांच-पांच हजार रुपये का भुगतान किया.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.