जब अजान के लिए अमित शाह ने बारामुला रैली में बीच में ही रोक दिया अपना भाषण


अमित शाह ने रैली के बीच में रोका भाषण

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं. बारामुला में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भाषण दे रहे थे. इसी दोरान उन्हें अचानक अपना भाषण बीच में ही रोक दिया. रैली के दौरान पास की मस्जिद में अजान होने पर अमित शाह ने अपना भाषण कुछ देर के लिए रोक दिया. अजान खत्म होने के बाद अमित शाह ने अपना भाषण फिर से शुरू किया.

यह भी पढ़ें

उत्तरी कश्मीर जिले के शौकत अली स्टेडियम में अपने आधे घंटे के लंबे भाषण के पांच मिनट बाद, अमित शाह रुके और मंच पर मौजूद लोगों से पूछा, “क्या मस्जिद में कुछ चल रहा था?” जब मंच पर किसी ने उन्हें बताया कि ‘अज़ान’ चल रही है, तो अमित शाह ने तुरंत अपना भाषण रोक दिया. इसके बाद सभा से उनके पक्ष में जमकर नारे लगाए.

कुछ समय बाद उन्होंने जनता से ही पूछकर मंच से दोबारा अपनी बात रखना शुरू किया. उन्होंने पूछा, क्या हम अपना भाषण जारी रख सकते हैं.  उन्होंने कहा, “मुझे अपना भाषण फिर से शुरू करना चाहिए या नहीं? जोर से कहो, क्या मुझे अपना भाषण फिर से शुरू करना चाहिए,”इसके बाद उन्होंने अपना भाषण जारी रखा.”

इससे पहले, उनके आगमन के तुरंत बाद, अमित शाह ने कश्मीर के बारामूला में एक विशाल सभा के सामने अपना भाषण शुरू किया, जहां लोग लंबी लाइनों में खड़े थे और गृह मंत्री को सुनने के लिए घंटों इंतजार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:- 
“इस बार रावण अलग है”, शिवाजी पार्क की रैली में उद्धव ठाकरे ने सीएम शिंदे पर कसा तंज
हम भारतीय कफ सिरप की जांच कर रहे हैं, जिसके सेवन से गाम्बिया में हुई 66 बच्चों की मौत : WHO

“ये पहले टेररिस्ट Hotspot था, आज टूरिस्ट Hotspot है” : बारामूला में बोले अमित शाह

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *