जेल के अंदर रहने पर केआरके का हुआ था ऐसा हाल, 10 दिनों में घट गया 10 किलो वजन, पानी पीकर कर रहे थे गुजारा


जेल के अंदर रहने पर केआरके का हुआ था ऐसा हाल

नई दिल्ली:

बीते दिनों एक विवादित ट्वीट के कारण खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले अभिनेता कमाल आर खान यानी केआरके को जेल जाना पड़ा था. काफी जद्दोजहद के बाद वह 10 दिनों बाद जमानत लेकर जेल से बाहर आ पाए. जेल से बाहर आने के बाद एक तरफ जहां केआरके ने बॉलीवुड सितारों के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है, वहीं दूसरी तरफ वह जेल में बिताने अपने बुरे दिनों को भी याद कर रहे हैं. अब केआरके ने बताया है कि 10 दिन जेल में रहने के बाद उनका 10 किलो वजन कम हो गया है. 

यह भी पढ़ें

अभिनेता ने यह बात सोशल मीडिया के जरिए कही है. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़ रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मैं लॉकअप में 10 दिन सिर्फ पानी के साथ गुजारा कर रहा था, इसलिए मैंने 10 किलो वजन कम किया है.’ सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि बीते 30 अगस्त को केआरके को मलाड पुलिस ने मुंबई हवाई अड्डे से 2020 में पोस्ट किए गए कुछ ट्वीट्स को लेकर गिरफ्तार किया था. एक्टर के खिलाफ लुक-आउट नोटिस जारी हो रखा था और मुंबई पहुंचते ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. बाद में उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. हालांकि, सीने में दर्द की शिकायत के बाद केआरके को अस्पताल ले जाया गया. 2019 के एक मामले में उन पर यौन शोषण का आरोप लगा है.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विदेशियों को मिल रहा खूब काम, भारतीय कामगारों को कम तवज्जों





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.