जेल से रिहा होकर कमाल आर खान ने किया पहला ट्वीट, लिखा- अब लुंगा बदला


कमाल आर खान यानी केआरके जेल से बाहर आ गए हैं और पहला ट्वीट किया है

नई दिल्ली :

कमाल आर खान यानी केआरके जेल से बाहर आ गए हैं. बॉलीवुड स्टार्स को लेकर आए दिन पोस्ट करने वाले केआरके कुछ दिन पहले ही जेल गए थे. जेल से बाहर आने के बाद केआरके ने पहला ट्वीट भी कर दिया है. मुंबई पुलिस ने केआरके को 30 अगस्त को साल 2020 में किए गए एक विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बेल मिलने के बाद केआरके रिहा हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर वापसी करते हुए केआरके ने लिखा है, मैं बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं. केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स ने काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा है, ‘ब्रह्मास्त्र के रिव्यू का इंतजार कर रहे हैं’. एक अन्य ने लिखा है, ‘स्वागत है’.

यह भी पढ़ें

पिछले मंगलवार को केआरके को मलाड पुलिस ने मुंबई हवाई अड्डे से 2020 में पोस्ट किए गए कुछ ट्वीट्स को लेकर गिरफ्तार किया था. एक्टर के खिलाफ लुक-आउट नोटिस था और मुंबई पहुंचते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था. बाद में उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. हालांकि, सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. 2019 के एक मामले में उन पर यौन शोषण का आरोप लगा है.

केआरके के वकील ने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक फिल्म निर्माता के खिलाफ फिल्म लक्ष्मी बम को लेकर ट्वीट करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. दूसरी गिरफ्तारी, एएनआई के अनुसार, जनवरी 2019 के पहले सप्ताह में एक शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ने को लेकर थी.  

केआरके ने साल 2020 में बॉलीवुड के दो दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इन सभी मामलों में जून 2021 में केआरके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और आईपीसी 509 के तहत एक मामला दर्ज किया गया था.

बता दें कि कमाल आर खान के बेटे फैसल ने अपने पिता के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि उनके पिता की जान खतरे में है. फैसल कमाल ने ट्वीट कर बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख से मदद मांगी थी. उन्होंने कहा था कि कुछ लोग मुंबई उनके पापा को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. 

केआरके एक सोशल मीडिया सेलेब बन गए हैं, जो फिल्मों, टीवी शो और ट्रेलरों पर समीक्षा कर रहे हैं. उन्हें एक्टर्स को लेकर तीखी आलोचनाओं के लिए जाना जाता है. कई बार ट्विटर पर इसे लेकर विवाद भी हुआ. 

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.