तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने अपने रिश्ते में बढ़ाया नया कदम, दुबई में खरीदा पहला सपनों का घर


तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने खरीदा नया घर

नई दिल्ली:

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी इंडस्ट्री के स्टार कपल में से एक हैं. इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. बिग बॉस के घर में शुरू हुआ तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रिश्ता हमेशा से चर्चा में रहता है. फैंस भी इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. इस बीच अब तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने एक साथ मिलकर एक अहम कदम उठाया है. कपल ने दुबई में एक फ्लैट खरीदा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. इसके साथ ही कपल अपने रिश्ते को नए लेवल ले गया है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वह अपने नए घर की चाबी लेते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में तेजस्वी प्रकाश को ब्राउन कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. वहीं करण कुंद्रा ग्रे कलर के सूट में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में तेजस्वी प्रकाश अपने नए दुबई के घर को सपनों का घर कहती दिखाई दे रही हैं. 

       

सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का यह वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस ने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को कमेंट कर उन्हें नए घर की बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि टीवी के यह दोनों चर्चित स्टार बिग बॉस 15 में नजर आए थे. सलमान खान के शो में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने अपने रिश्ते की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

Featured Video Of The Day

श्रद्धा वॉकर के ऑफिस के मैनेजर ने कहा – “गर्दन पर चोट के निशान देखकर टूट गया था”





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *