नोएडा : गार्ड ने गेट खोलने में की देरी तो महिला ने जड़ा थप्पड़, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना


पुलिस ने शिकायत दर्ज की और महिला को बुलाया व थाने से ही जमानत दे दी.

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा में गेट खोलने में देरी होने पर महिला गार्ड को थप्पड़ मार दी. महिला ने गार्ड को तीन थप्पड़ मारे. साथ ही गार्ड को धमकी भी दी. गार्ड के साथ महिला द्वारा की गई बदतमीजी का वीडियो गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. घटना नोएडा के फेज-3 के सेक्टर-121 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी की है. गार्ड की शिकायत पर पुलिस ने महिला खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. लेकिन महिला को थाने से ही जमानत दे दी गई. 

यह भी पढ़ें

हालांकि, महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि गेट खोलने में हुई देरी से नाजार महिला कार से उतरती है और गार्ड को तीन थप्पड़ मारती है. 42 सेकंड में महिला ने गार्ड को 3 थप्पड़ मारे. साथ ही उसे धमकी भी दी. इस दौरान वहां खड़े उसके साथी गार्ड बचाने की हिम्मत नहीं कर पाए.  

महिला का नाम सुतापा दास है, जो पेशे से लेक्चरर है. वहीं, पीड़ित गार्ड का नाम सचिन है. दरअसल, आरएफआईडी पर उनकी गाड़ी का नंबर नहीं आ रहा था. ऐसे में मैनुअल तरीके से उनकी गाड़ी अंदर कर दी. इसके बावजूद वो गाड़ी से उतरकर गाली-गलौज करते मारपीट करने लगीं. साथ ही काट डालने की धमकी दी. ऐसे में वहां मौजूद लोगों ने डायल-112 को फोन किया.  

 

पीड़ित गार्ड सचिन ने थाने में शिकायत कराई. पुलिस ने शिकायत दर्ज की और महिला को बुलाया व थाने से ही जमानत दे दी. फेज 3 थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया, ” गार्ड की शिकायत के आधार पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. महिला का चालान कर दिया गया. महिला की जमानत हो गई थी.”

यह भी पढ़ें – 

‘सर्वे आने के बाद मोदी जी की नींद उड़ गई है’, AAP पवक्ता आतिशी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

…जब तमिलनाडु की महिलाओं ने राहुल गांधी के सामने रखा शादी का प्रस्ताव, कुछ ऐसा आया रिएक्शन

VIDEO: रूस-यूक्रेन युद्ध : यूक्रेन के कई इलाके से रुसी सेना पीछे हटने को मजबूर



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.