‘पठान’ बरपा सकती है बॉक्स ऑफिस पर कहर, इतने हजार स्क्रीनों पर होगी रिलीज, एडवांस बुकिंग में अब तक कमाए इतने करोड़


पठान की कमाई, अवधि और स्क्रीन काउंट को लेकर जानकारी

नई दिल्ली :

शाहरुख खान चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करे जा रहे हैं. अब बादशाह की लम्बे समय बाद सिनेमाघरों में वापसी हो रही है तो यह कुछ शानदार भी होनी चाहिए. पठान को लेकर कुछ ऐसा ही कहा जा सकता है. पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है और फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप भी है. जहां सोशल मीडिया पर कई फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है तो वहीं फैन्स फिल्म का जबरदस्त सपोर्ट भी कर रहे हैं. आइए जानते हैं फिल्म की अभी तक कैसी रही है एडवांस बुकिंग और कितने सिनेमाघरों में फिल्म होगी रिलीज. 

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की ‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है. पठान हिंदी लगभग 4500 स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है तो वहीं तमिल तेलुगू की स्क्रीन्स मिलाकर यह लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. इस तरह फिल्म के पहले दिन जोरदार कमाई करने की उम्मीद है. अगर फिल्म की अवधि के बारे में बात करें तो यह 2 घंटे 26 मिनट और 16 सेकंड की होगी और इसे यूए सर्टिफिकेट मिला है. 

‘पठान’ की एडवांस बुकिंग को लेकर बताया जा रहा है कि इसको अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन के मुताबिक फिल्म की लगभग 90 हजार टिकटें बिक चुकी हैं. यह बुकिंग के आंकड़े बुधवार रात नौ बजे तक के हैं.

Featured Video Of The Day

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *