फोटो में मम्मी के साथ दिख रहे इस बच्चे ने चॉल में गुजारा बचपन, बड़ा हो बना टॉप एक्टर, अब बेटा है बॉलीवुड का एक्शन हीरो, पहचाना ?


मम्मी के साथ फोटो में शांत बैठा यह बच्चा है बड़ा हीरो

नई दिल्ली :

Celeb Childhood Photo : सोशल मीडिया पर एक बेहद क्यूट बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है. फोटो में दिख रहा है कि यह बच्चा बेहद शांति से अपनी मम्मी के साथ बैठा है. यह बच्चा बड़ा होकर बॉलीवुड का टॉप एक्टर बना. इसने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी और अपने समय में माधूरी, मीनाक्षी समेत कई बड़ी एक्ट्रेसेस का हीरो बना. इसकी पर्सनालिटी काफी दमदार है और अब भी फिल्मों में नजर आता है. इसकी वाइफ अपने समय में टॉप मॉडल रह चुकी है और बेटा बड़ा होकर एक्शन हीरो बन चुका है. 

यह भी पढ़ें

आप में से कईयों ने इस फोटो को पहचान लिया होगा और जो लोग अब तक नहीं पहचान पाए, उन्हें बता दें कि यह एक्टर जैकी श्रॉफ के बचपन की फोटो है. जौकी ने फिल्म ‘हीरो’ से डेब्यू किया था. करीब 3 दशक तक उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में काम किया और आज भी वह काफी एक्टिव हैं और दमदार रोल में नजर आते हैं. 

जैकी ने फिल्मों में करियर बनाने के लिए काफी स्ट्रगल किया औऱ 1983 में फिल्म ‘हीरो’ से उन्होंने डेब्यू किया. अपनी पहली ही फिल्म से वह फैंस के दिलों में चा गए. फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें जग्गू दादा नाम दिया गया. 

बता दें कि जैकी असली नाम जय किशन श्रॉफ है. उनका बचपन एक चॉल में गुजरा. जय ने जब फिल्मों में डेब्यू किया, तब बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले सुभाष घई ने उन्हें जैकी नाम दिया. 

 

‘ब्रह्मास्त्र’ रिव्यू : चिंगारी ज़्यादा, आंच कम





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.