बच्चों से पीठ खुजलाने की गुजारिश करता दिखा लेमुर, Anand Mahindra ने शेयर किया Video

बच्चों से पीठ खुजलाने की गुजारिश करता दिखा लेमुर, Anand Mahindra ने शेयर किया Video


लेमुर ने बच्चों से की पीठ खुजलाने की विनती, Video देख हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे आप

Anand Mahindra Shares Hilarious Video: इंटरनेट पर वीडियोज का खजाना है. रोजाना यहां एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज हैरान कर देते हैं, तो कुछ हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी ठहाके लगाते हुए पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में दो बच्चों को एक लेमुर की पीठ खुजलाते देखा जा रहा है. इस वीडियो को उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर अक्सर वाइल्ड लाइफ (Wild Life) से जुड़े वीडियोज लोग ज्यादा देखना पसंद करते हैं. एनिमल लवर्स (Animal Lovers) आए दिन नए-नए वीडियोज का इंतजार करते दिखाई देते हैं. इन वीडियोज में कई बार जानवरों की भीषण लड़ाई, तो कभी दिलचस्प रिएक्शन देखने को मिलते हैं. वहीं कई बार जानवरों के बीच की अटखेलियां लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देख लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो में दो बच्चों (Kids) को एक लेमुर (Lemur) इशारा करते हुए अपनी पीठ खुजाने की विनती करता दिखाई दे रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें दो नीग्रो बच्चों को एक लेमुर के साथ खेलते देखा जा रहा है. वीडियो में बच्चें एक लेमुर की पीठ को सहलाते नजर आ रहे हैं. इस बीच बच्चें जैसे ही उसकी पीठ को सहलाना बंद करते हैं, तो वह लेमुर बड़े ही दिलकश अंदाज में उन बच्चों से वापस उसकी पीठ को सहलाने के लिए इशारा करते देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 20 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वहीं 18 सौ से ज्यादा लोग इस वीडियो को रीट्वीट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

* “”महिला ने पानी में किया सांप का ‘एनकाउंटर’, कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

* ‘VIDEO: भैंस ने रिजेक्ट किया लड़के का प्रपोजल! फिर ऐसे सीखाया सबक

* “VIDEO:’खतरों का खिलाड़ी’ बना ये Heavy Driver, खतरनाक पुल पर दौड़ा दिया ट्रक

देखें वीडियो- रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया डिसूजा संग आए नज़र





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *