Bank Manager Duped Of Rs 40 Lakh By Man Posing As Firm’s Director In Maharashtra: Cops


बलिया में कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग के अधिकारी को पीटा.

बलिया:

बलिया (Ballia) में बिजली का कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग (Electricity division) के अवर अभियंता को विद्युत उपभोक्ता ने पीट दिया. विभाग के अधिकारी पर उपभेक्ता ने असलहा तान दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें

इस मामले में जिलाधिकारी ने विद्युत उपभोक्ता का असलहा लाइसेंस निरस्त करने का आदेश भी दे दिया है. दरअसल सोमवार को नगरा थाना क्षेत्र के नगरा बाजार में बिजली विभाग के अवर अभियंता तारकेश्वर यादव अपने कर्मचारियों के साथ सोने का कारोबार करने वाले अमरेंद्र बाबू के घर की बिजली काटने गए थे. लेकिन अमरेंद्र बाबू को अपने घर का बिजली कनेक्शन काटना नागवार गुजरा और उन्होंने कनेक्शन काटने का विरोध करते हुए अवर अभियंता पर असलहा तान दिया और उनके साथ मारपीट करने लगे, जिसका मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अवर अभियंता की तहरीर पर सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.जिलाधिकारी बलिया सौम्या अग्रवाल का कहना है कि बिजली उपभोक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसके असलहा के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें :  

तेलंगाना : सिंकदराबाद के ई-स्कूटर शोरूम में आग लगने से 8 की मौत



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.