बेगूसराय में अपराधियों ने अलग-अलग जगहों पर 9 लोगों को मारी गोली, एक की मौत


पटना:

बिहार के बेगूसराय जिले में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने 10 लोगों को गोली मार दी. इस गोलीबारी में 1 शख्स की मौत हो गयी है जबकि 9 गंभीर रूप से घायल हैं. जानकारी के अनुसार अज्ञात हमलावरों ने जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में घटना को अंजाम दिया. बछवाड़ा,फुलवरिया और तेघड़ा में गोलीबारी की घटना हुई है. बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार और जिला पदाधिकारी रोशन कुशवाहा ने पूरे जिले में अपराधियों को धर पकड़ के लिए नाकाबंदी करने का आदेश दिया है. घटनास्थल भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गयी है.

यह भी पढ़ें

घटना में मृतक चंदन कुमार के परिजन और स्थानीय लोगों ने बरौनी थाना के पास मोती चौक पर जाम कर दिया. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि दहशत फैलाने के उद्देश्य इस घटना को बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया है. पुलिस ने पूरे इलाके में नाकेबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. फिलहाल 3 टीम गठित कर दी गयी है.

एसपी ने कहा कि इस घटना में पिस्टल उपयोग किया गया. दोनों बदमाश ने इस घटना को किस वजह से अंजाम दिया है इसकी अभी जांच चल रही है. घटना को बदमाशों ने बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना से शुरुआत की थी और चकिया में लास्ट गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल लोगों में इस घटना के बाद से काफी आक्रोश है 

ये भी पढ़ें –





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.