‘ब्रह्मास्त्र’ की शानदार कमाई के बीच ‘बॉयकॉट’ ट्रेंड चलाने वालों को रणबीर कपूर की मां का करारा जवाब, इस अंदाज में कही ये बड़ी बात


‘बॉयकॉट’ ट्रेंड चलाने वालों को रणबीर कपूर की मां का करारा जवाब

नई दिल्ली:

एक तरफ अभिनेता रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के खिलाफ सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ यह फिल्म हर दिन शानदार कमाई कर रही है. तीन दिन की वीकेंड कमाई में फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड देते हैं. बेटे और बहू की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिल रहे प्यार को देखते हुए रणबीर की मां दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने वाली बॉयकॉट शब्द पर भी कटाक्ष किया है.

यह भी पढ़ें

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर यह कटाक्ष किया है. नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नीतू कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें ‘बॉयकॉट’ शब्द है और इसके ठीक नीचे ‘सेलिब्रेट बॉलीवुड’ लिखा है.

r4utleag

Neetu Kapoor’s publish
Photo Credit: instagram

सोशल मीडिया पर नीतू कपूर का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अभिनीत ब्रह्मास्त्र ने सिनेमाघरों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 31.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म ने अकेले रविवार को पूरे भारत में हिंदी वर्जन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 9.5 करोड़ रुपया था.

जरीन खान मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नज़र, नए स्टाइल में लगी बेहद खूबसूरत



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.