भोपाल: बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी के घर पर चला प्रशासन का हथौड़ा, पुलिस की मौजूदगी में तोड़ा गया मकान


शाहपुरा क्षेत्र के अजय नगर झुग्गी में स्थित आरोपी के मकान को प्रशासन ने तोड़ दिया

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नर्सरी में पढ़ने वाली साढ़े तीन साल की एक छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म मामले में प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर के घर को तोड़ दिया है. आरोपी ड्राइवर हनुमंत के मकान पर प्रशासन की तरफ से हथौड़ा चलाया गया है. आरोपी का घर शाहपुरा क्षेत्र के अजय नगर झुग्गी में स्थित था. कोलार एसडीएम और शाहपुरा पुलिस की मौजूदगी में प्रशासन की तरफ से यह कारर्वाई की गयी है. इस मामले में पुलिस ने अब तक  बस चालक और एक महिला अटेंडेंट को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि मामले को कथित रूप से छिपाने के लिए स्कूल प्रबंधन की भूमिका की भी जांच की जाएगी, जबकि कांग्रेस ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने का जिक्र करते हुए मिश्रा के इस्तीफे की मांग की है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जब बच्ची घर आई तो उसकी मां ने पाया कि किसी ने उसके कपड़े बदलकर उसके बस्ते में रखी दूसरी यूनिफॉर्म पहना दी थी. उन्होंने कहा कि इसके बाद मां ने अपनी बेटी की क्लास टीचर और स्कूल के प्राचार्य से इस संबंध में बात की, लेकिन दोनों ने बच्ची के कपड़े बदलने से इनकार कर दिया.

अधिकारी के अनुसार, बाद में बच्ची ने अपने गुप्तांग में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उसके माता-पिता ने उसे विश्वास में लिया और उसकी काउंसलिंग की. इस दौरान बच्ची ने उन्हें बताया किया कि बस चालक ने उसके साथ यौन दुर्व्यवहार किया और उसके कपड़े भी बदले. अधिकारी के मुताबिक, बच्ची के अभिभावक अगले दिन प्रबंधन से शिकायत करने स्कूल गए। इस दौरान बच्ची ने यौन दुर्व्यवहार करने वाले चालक की पहचान की.

ये भी पढ़ें –



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.