मरीज़ की जगह अस्पताल पहुंचा भूत! गार्ड ने करवाई एंट्री, रजिस्टर पर लिखा नाम, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे


वीडियो शुरू होते ही हॉस्पिटल के रिसेप्शन एरिया का दरवाजा अपने आप खुल जाता है. सुरक्षा गार्ड शोर सुनता है और अपनी सीट से उठता है, क्लिपबोर्ड उठाता है और दरवाजे की ओर बढ़ता है.

देखें Video:

वह किसी को अंदर जाने देने के लिए लाइन डिवाइडर को हटा देता है और किसी से बात करना शुरू कर देता है – वह हिस्सा जिसने विशेष रूप से सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका दिया. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी अस्पताल में एक दिन पहले एक मरीज की मौत हो गई थी.

एनडीटीवी यह सत्यापित नहीं कर सकता कि गार्ड किसी से बात कर रहा था या नहीं. इस बीच, रेडिट यूजर ने बताया कि गार्ड एक मजाक खेल रहा हो सकता है.

यूजर ने कमेंट किया, “ठीक है, यह बहुत अजीब है. या तो गार्ड कैमरों पर मजाक कर रहा है या यह समझाना बहुत कठिन है.” एक अन्य ने कहा, “वह जानता है कि उसका सहयोगी बेसमेंट में बैठा सीसीटीवी देख रहा है.”

हालांकि फुटेज देखने के बाद कुछ यूजर्स डर गए. उनमें से एक ने कमेंट किया, “यह पहला एपिसोड आश्चर्यजनक था. व्हीलचेयर दृश्य ने मेरे दिमाग को उड़ा दिया.”

सुरक्षा गार्ड तब डॉक्टर के कार्यालय की ओर इशारा करता है और यहां तक ​​कि ‘भूत रोगी’ को भी वहां ले जाता है.

यह घटना ब्यूनस आयर्स में स्थित एक निजी देखभाल केंद्र फिनोचियेटो सेनेटोरियम में हुई.

फुटेज के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद केयर सेंटर के प्रवक्ता ने स्थानीय मीडिया को बताया कि दरवाजा खराब था और कई बार खुलता रहा.

डेली स्टार ने प्रवक्ता के हवाले से कहा, “चूंकि यह टूटा हुआ था, गुरुवार की रात और शुक्रवार की सुबह के बीच 10 घंटे के दौरान यह 28 बार अपने आप खुला.”

       

प्रवक्ता ने कहा कि ऐसा लगता है कि सुरक्षा गार्ड क्लिपबोर्ड पर कुछ लिख रहा है, लेकिन रजिस्टर में किसी का नाम नहीं है.

Featured Video Of The Day

भारतीय सेना का असम के गुवाहाटी में ऑपरेशनल प्रदर्शन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *