मेघालय में मॉब लिंचिंग: जेल से फरार 6 में से 4 कैदियों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला


मेघालय में भीड़ ने 4 लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

मेघालय:

प्रदेश के जोवाई जेल से फरार अपराधियों को एक गिरोह का हिस्सा होने के शक में शांगपुंग में गुस्साई भीड़ ने रविवार को पीट-पीटकर मार डाला. फरार अपराधियों का नाम आई लव यू तलंग, रमेश डाखर, मार्संकी तारियांग, रिक्मेनलांग लामारे, शिदोरकी दखर और लोदेस्टार तांग था. 10 सितंबर को एक गार्ड पर चाकू से हमला करने के बाद ये अपराधी जोवाई जिला जेल से भाग गए थे.

यह भी पढ़ें

शांगपुंग के मुखिया आर राबोन के अनुसार, जेल से भागने के बाद छह अपराधी शांगपुंग इलाके के एक जंगल में छिपे हुए थे. उनकी खोज तब हुई जब एक भागा हुआ कैदी खाना खरीदने के लिए एक स्थानीय चाय की दुकान पर गया और कुछ लोगों ने उसकी पहचान की. पूरे गांव को इसके बारे में पता चला और उन्होंने उन कैदियों का पीछा किया, जो पास के जंगल में भाग गए थे. ग्रामीणों ने इलाके को घेर लिया और फरार लोगों की पिटाई कर दी.

सामने आए वीडियो में भीड़ को बेरहमी से बांस की डंडियों से उन अपराधियों को पीटते हुए देखा जा सकता है, जब तक कि उनकी मौत नहीं हो गई. मुखिया ने कहा कि उनमें से चार की पिटाई से मौत हो गई है, जबकि रमेश दखर जंगल से भागने में सफल रहा. मेघालय डीजीपी एलआर बिश्नोई ने बताया कि शवों को अस्पताल ले जाया गया है और उनकी पहचान की जा रही है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.