मेट्रो देर होने पर दादी मां ने स्टेशन पर ही किया जमकर डांस, लोगों बोले- इस उम्र में अम्मा ने गर्दा उड़ाया


कभी-कभी इंसान को जीने के लिए मस्ती भी करना होता है. मस्ती में इंसान पूरी दुनिया को भूल जाता है और अपनी दिल की बात सुनता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादी मां एक स्टेशन पर जमकर डांस कर रही हैं. यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं, मगर ये वीडियो ख़ास है. इस वीडियो को देखने के बाद आफ गदगद हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादी मां एक मेट्रो स्टेशन पर खड़ी हैं. वो मेट्रो का इंतज़ार कर रही हैं. मेट्रो देर होने पर वो खुद को कंट्रोल नहीं पा रही है और जमकर डांस कर रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. दादी मां को फर्क नहीं पड़ रहा है कि कौन उन्हें देख रहा है.

इंस्टाग्राम अकाउंट ‘गुडन्यूज मूवमेंट’ पर सकारात्मक वीडियोज (constructive movies) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो को 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.