‘मेरे शरीर को मत छुओ, मैं एक पुरुष हूं’ : BJP नेता की इस टिप्पणी पर TMC ने कसा तंज


BJP नेता की इस टिप्पणी पर TMC ने कसा तंज

नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को राज्य सचिवालय ‘नबन्ना’ तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मार्च के दौरान संतरागाछी जाने की कोशिश करते समय सोमवार को हिरासत में ले लिया गया. इसी बीच, प्रदर्शन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि वह एक महिला कर्मी से यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मेरे शरीर को टच नहीं करों, क्योंकि मैं एक पुरुष हूं. 

यह भी पढ़ें

उनके इस वीडियो को ऑल इंडिया तृणमुल कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए शुभेंदु अधिकारी पर तंज कसा है. साथ ही वीडियो के साथ ट्वीट किया है, ‘ बीजेपी के 56 इंच का चेस्ट मॉडल बिखर गया है ! आज का ऐलान : मेरे शरीर को टच नहीं करों. मैं एक पुरुष हूं. ‘ 

टीएमसी ने तंज कसते हुए कहा है कि एक महिला पुलिसकर्मी जब प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही थी, तब शुभेंदु अधिकारी ने ऐसा कहा. 

बता दें कि अधिकारी पहले तृणमूल कांग्रेस के एक शीर्ष नेता और ममता बनर्जी के सहयोगी थे. लेकिन बाद में वह 2021 के बंगाल चुनाव के समय भाजपा में चले गए. 

कोलकाता में आज बीजेपी ममता सरकार के खिलाफ एक बड़ा मार्च हो रहा है. पुलिस ने शुभेंदु अधिकारी समेत कई नेताओं को हिरासत में ले लिया गया. ये नेता नबान्न सचिवालय तक पहुंचने के लिए मार्च कर रहे थे.

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-कोलकाता में ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.