लिफ्ट का प्रयोग नहीं कर सकते डिलीवरी वाले, IAS अधिकारी ने पूछा क्यों? पढ़ें पूरी स्टोरी


सोशल मीडिया पर यूं तो कई कहानियां वायरल होती रहती हैं. मगर आज एक जो कहानी वायरल हो रही है, उसे पढ़कर आप कहेंगे कि क्या हम वाकई में 2022 में रह रहे हैं. ज़िंदगी को आसान करने के लिए हम सबकुछ ऑनलाइन ऑर्डर कर लेते हैं. खाने से लेकर पहनने तक. डिलीवरी बॉय हमारे घरों तक हमारा सामान पहुंचाने आते हैं. ऐसे में हम समझ सकते हैं कि हमने अपनी ज़िंदगी को कितना आसान कर लिया है. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं, जो डिलीवरी बॉय के महत्व को नहीं समझते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, इस फ़ोटो के ज़रिए लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या वाकई में हम 2022 में जी रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

देखें तस्वीर

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. किसी बहुमंज़िला इमारत पर एक पोस्टर लगा है. लिखा है- “बिल्डिंग में रहने वाले लोगों के अलावा कोई भी लिफ्ट का प्रयोग न करें. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि अगर बाहरी लोग आते हैं तो कैसे जाएंगे. क्या उन्हें सीढियों के सहारे जाना होगा?

इस तस्वीर को आईएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर की है. उन्होंने कैप्शन देते हुए लोगों से पूछा कि इस पर आपकी क्या राय है. अब आप ही बताएं कि ऐसी सोच पर आपके क्या विचार हो सकते हैं. इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने लिखा है- लोग सम्मान क्यों नहीं करते हैं? वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- यह हमारा देश है साहब.

मुंबई में खसरे का कहर, बचाव के लिए टीकाकरण पर जोर

       

Featured Video Of The Day

CM अरविंद केजरीवाल का दावा – “गुजरात में बन रही आम आदमी पार्टी की सरकार”





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *