श्रद्धा ने भेजी थी चोट की फोटो, खुद को बताया था मैरिड… मैनेजर ने NDTV से बातचीत में खोले कई राज़


नई दिल्ली:

दिल्ली के श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. श्रद्धा की चोट वाली फोटो के बाद अब उसके वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम चैट्स सामने आए हैं, जो श्रद्धा ने दो साल पहले अपने दोस्तों और टीम लीडर को किए थे. वायरल स्क्रीन शॉट्स (Shraddha Walkar’s WhatsApp conversations) से पता चलता है कि उसे दो साल पहले लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने बहुत बुरी तरह पीटा था. पिटाई से वह इतनी ज्यादा दर्द में थी कि बिस्तर से उठ भी नहीं पा रही थी. वहीं, इसके पहले श्रद्धा के एक दोस्त का दावा है कि पिटाई के बाद श्रद्धा को 3 दिन तक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. जांचकर्ताओं का कहना है कि ये चैट तब की हैं, जब श्रद्धा और आफताब मुंबई के पास अपने गृहनगर वसई में किराये के फ्लैट में एक साथ रह रहे थे.

यह भी पढ़ें

एनडीटीवी ने श्रद्धा के चैट्स को लेकर उसके मैनेजर और टीम लीडर करण से बात की. करन ने एनडीटीवी को बताया, ‘मैं श्रद्धा को 2020 से जानता था. वो मेरी टीम में आई थी. एक साल तक वो मेरे साथ काम करती रही. 2020 में उसने मुझे वो वॉट्सऐप चैट किए थे, जो वायरल हो रहे हैं.’ 

चैट में श्रद्धा ने लिखा, ‘पिटाई की वजह से काफी चोट पहुंची है. ब्लड प्रेशर काफी लो हो गया है. कल की पिटाई की वजह से बेड से उठने की हिम्मत नहीं हो रही है.’ यह चैट 23 नवंबर 2020 का है. जब आफताब ने श्रद्धा के साथ मारपीट की थी. श्रद्धा कहती है, ‘अब उसके (आफताब) घर जाने से सब ठीक हो गया है. अब वह (आफताब) बाहर जा रहा है.’  

श्रद्धा ने अपने टीम लीडर और मैनेजर करण से कहा कि उसे “यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि वह (आफताब) आज बाहर चला जाए”. श्रद्धा ने अपनी चैट में आफताब के माता-पिता से भी बात करने का उल्लेख किया था.

करण ने चैट में श्रद्धा ने उसके “पति का नाम” पूछा. इससे पता चलता है कि श्रद्धा ने अपने ऑफिस में खुद को मैरिड बताया था. करण ने श्रद्धा की हिम्मत बढ़ाने के लिए लिखा था, “चिंता मत करो. हम सब तुम्हारे साथ हैं.” करण ने ये भी कहा था कि अगर वो चाहे तो अपनी मां और बहन से भी उसकी मदद करने के लिए कह सकता है.

fi59gcf

एक अन्य दोस्त के साथ इंस्टाग्राम चैट में जब श्रद्धा ने एक नया हेयर स्टाइल दिखाने के लिए एक तस्वीर साझा की, तो दोस्त ने चोटों पर ध्यान दिया. श्रद्धा ने कहा कि उनकी नाक में फ्रैक्चर हो गया, क्योंकि वह “सीढ़ियां चढ़ते समय फिसल गई थीं”.

अस्पताल में श्रद्धा हुई थी भर्ती

ये भी बताया जा रहा है कि साल 2020 में 3 से 6 दिसंबर के बीच श्रद्धा मुंबई के पास वसई के एक अस्पताल में थीं. चोट वाली तस्वीर श्रद्धा के दोस्त ने शेयर की है. उस वक्त श्रद्धा का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि ऐसी चोट के निशान मारपीट या फिर गिरने से आते हैं. वहीं, ओजोन मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के डॉक्टर शिव प्रसाद शिंदे ने बताया कि 3 दिसंबर 2020 को श्रद्धा का उन्होंने अपने अस्पताल में तीन दिनों तक इलाज किया था. 6 दिसंबर को उसे डिस्चार्ज किया गया था. उसे फॉलोअप के लिए बुलाया गया था, लेकिन आई नहीं थी.

ये भी पढ़े:

श्रद्धा मर्डर मामले के आरोपी आफताब पूनावाला का पांच दिन के अंदर कराएं नार्को टेस्‍ट : कोर्ट

       

दोस्त का दावा- आफताब ने पहले भी की थी श्रद्धा का गला दबाने की कोशिश, जताया था जान का खतरा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *