श्रीदेवी की भांजी माहेश्वरी हैं बेहद खूबसूरत, फोटो देख कर फैंस बोले- ये तो श्री की कॉपी है


श्रीदेवी की भांजी माहेश्वरी हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली :

श्रीदेवी (Sri devi) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक थीं. अपने समय में उन्होंने बॉलीवुड पर राज किया तो वहीं श्री देवी की भांजी माहेश्वरी (Maheswari) भी साउथ की फिल्मों की बड़ी स्टार रह चुकी हैं. उन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया. श्रीदेवी की भांजी  माहेश्वरी एकदम अपनी मासी की कॉपी हैं. वैसे ही बड़ी बड़ी आंखें और घने बाल. सोशल मीडिया पर माहेश्वरी की फोटो वायरल हो रही है, जिसे देख कर फैंस को श्रीदेवी की याद आ रही है. श्रीदेवी की बेटियों जान्हवी और खुशी से भी ज्यादा महेश्वरी के नयन नक्श उनसे मिलते हैं. 

iltfr87g

माहेश्वरी ने भी अपनी मासी श्री की तरह फिल्मों में करियर बनाया. वह जगपति बाबू, जे डी चक्रवर्ती, रवि तेजा, अजित कुमार, विक्रम, प्रभु, अर्जुन सरजा, प्रभु देवा और शिव राजकुमार जैसे साउथ के बड़े स्टार्स के साथ नजर आईं. वह पेली (1997), गुलाबी (1995), करुथम्मा (1994), और उल्लासम (1997) में अपने उम्दा अभिनय के लिए जानी वह जाती हैं. 

माहेश्वरी का जन्म एक तेलुगु भाषी परिवार में मोहन रेड्डी और सूर्यकला के घर हुआ था. सूर्यकला श्रीदेवी की बहन हैं. माहेश्वरी ने 2008 में जयकृष्ण से शादी की, वह एक इंजीनियर है. जय  हैदराबाद में एक सॉफ्टवेयर कंपनी के मालिक और प्रबंध निदेशक हैं.

if5jfuqg
माहेश्वरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में 1994 में तमिल फिल्म, भारतीराजा द्वारा निर्देशित करुथम्मा से की थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और ‘थेनमेरकु परुवा काटरू’ गाने ने उन्हें तमिल दर्शकों के बीच लोकप्रिय बना दिया. इसके बाद एक के बाद कई फिल्में उन्होंने की, जो हिट रहीय 10  सालों तक उन्होंने फिल्मों में काम किया. 2000 में उन्होंने शादी के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कर दिया. 

फिलहाल वह एक फैशन डिजाइनर के रूप में काम कर रही हैं और उनका स्टोर है. हैदराबाद में उनका लेबल ‘माहे अय्यपन’ है, जिसे मासी श्रीदेवी ने लॉन्च किया था.

ये भी देखें 

रियल्टी शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर दिखीं मिताली राज



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.