‘सपनों का व्यापार करने वालों को गुजरात में नहीं मिलेगी सफलता’ :  अमित शाह व केजरीवाल में जुबानी जंग


अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

नई दिल्ली :

गुजरात में आगामी चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है. बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कहना है कि सपनों का व्यापार करने वालों को गुजरात में सफलता नहीं मिलेगी. अपने लोकसभा क्षेत्र गांधीनगर में कुछ प्रोजेक्ट का उद्घाटन करने के दौरान अमित शाह ने यह बात कही. साथ ही दावा किया कि गुजरात में इस बार फिर से बीजेपी की ना सिर्फ़ सरकार बनेगी, बल्कि प्रचंड बहुमत मिलेगा. 

यह भी पढ़ें

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अहमदाबाद में जब अमित शाह के बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अमित शाह बिल्कुल सही कह रहे हैं, जो लोग सपने दिखाते हैं और कहते हैं कि 15 लाख बैंक अकाउंट में जमा करा देंगे उन पर बिल्कुल भरोसा मत करना. जो कहे कि मैं दिल्ली और पंजाब में बिजली मुफ्त करने के बाद गुजरात में मुफ्त कर दूंगा उस पर भरोसा करना. 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि मैं गुजरात की जनता को अच्छे से जानता हूं सपनों के व्यापार करने वालों को यहां पर कोई सफलता नहीं मिलेगी. गुजराती आदमी को भी पहचानता है उसके काम को भी पहचानता है. जो इंसान और उसके काम को पहचान ले. वह भारतीय जनता पार्टी के साथ ही रहने वाला है. भारतीय जनता पार्टी की जीत निश्चित है. अगले चुनाव में भारी मात्रा में बीजेपी की जीत आप के नेतृत्व में होगी. फिर से एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने इसके लिए बहुत सारी शुभकामनाएं. 

वहीं, शाह के बयान पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं कह रहा हूं बीजेपी पर भरोसा मत करो. वह सपने दिखाते हैं. उन्होंने बिल्कुल सच बोला, मैं दंग हूं कि वह अपनी पार्टी के ख़िलाफ़ बोल रहे हैं. वह कह रहे हैं कि सपने दिखाने वालों पर भरोसा मत करो. जो भी आकर कहे कि 15 लाख रुपए बैंक अकाउंट में जमा कराऊंगा उस पर बिल्कुल भी भरोसा मत करना. जो कहे कि दिल्ली में बिजली मुफ्त कर दी पंजाब में बिजली मुफ्त कर दी इसलिए गुजरात में भी करूंगा उस पर भरोसा करना। वह सही आदमी है. 

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-कोलकाता में ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.