सोशल मीडिया पर छाईं शाहरुख के बेटे आर्यन खान की लेटेस्ट तस्वीरें, किंग खान बोले- ‘पिता में जो खामोशी है, बेटे में बोलती है’


सोशल मीडिया पर छाईं शाहरुख के बेटे आर्यन खान की लेटेस्ट तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान अक्सर अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि वह सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन आर्यन खान जो भी तस्वीरें और वीडियो शेयर करे हैं वह जमकर वायरल होने लगती हैं. किंग खान के बेटे एक बार फिर से अपनी खास तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं. आर्यन खान की लेटेस्ट तस्वीरों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसे कई फिल्मी सितारे और अन्य लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

दरअसल आर्यन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है. उनकी यह तस्वीरें एक ऐड फोटोशूट की हैं. जिसमें शाहरुख खान के बेटे काफी अलग अंदाज में दिख रहे हैं. तस्वीरों में आर्यन खान अलग-अलग ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने अलग-अलग पोज में तस्वीरें भी क्लिक करवाई हैं. सोशल मीडिया पर आर्यन खान की यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. शाहरुख खान के फैंस उनके बेटे की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं खुद आर्यन खान के पिता शाहरुख, मां गौरी और बहन सुहाना ने भी कमेंट किया है. गौरी खान ने अपने कमेंट में लिखा, ‘मेरे लड़का, प्यार…प्यार.’ शाहरुख खान ने लिखा, ‘सच में अच्छे लग रहे हो !!… और जैसा कि वे कहते हैं, कि पिता में जो खामोशी है… बेटे में बोलती है. वैसे वह ग्रे टी-शर्ट है मेरी! वहीं बहन सुहाना ने भाई आर्यन की तस्वीर पर हार्ट इमोजी शेयर किया है. इनके अलावा अन्य फिल्मी सितारों ने भी आर्यन खान के तस्वीरों पर कमेंट किए हैं. 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विदेशियों को मिल रहा खूब काम, भारतीय कामगारों को कम तवज्जों





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.