स्वरा भास्कर ने किया खुलासा, शाहरुख खान ने बर्बाद कर दी मेरी लव लाइफ 


स्वरा भास्कर ने कहा कि उनकी लव लाइफ को बर्बाद करने के लिए शाहरुख खान जिम्मेदार हैं

नई दिल्ली :

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने बेबाक बयानबाजियों के लिए मशहूर हैं. वह आए दिन ट्रोल होती है, लेकिन वह इस बात की परवाह नहीं करती. अब उन्होंने नया खुलासा किया है, उनका कहना है कि उनकी लव लाइफ को शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) ने बर्बाद कर दिया. एक्ट्रेस की फिल्म ‘जहां चार यार’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ शिखा तलसानिया, पूजा चोपड़ा और मेहर विज भी हैं. फिल्म के प्रमोशन के मौके पर उन्होंने शाहरुख खान ने उनकी लव स्टोरी नहीं बनने दी. यह कह कर उन्होंने हलचल मचा दी और इसके पीछे काफी अजीब कारण बताया. 

यह भी पढ़ें

हाल ही में मिड-डे को दिए इंटरव्यू में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कहा कि उनकी लव लाइफ को बर्बाद करने के लिए शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा जिम्मेदार हैं. उन्होंने बताया कि वह काफी छोटी थी, तभी उन्होंने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ देखी थी. तब से वह अपने राज की तलाश कर रही हैं, हालांकि उन्हें बहुत बाद में एहसास हुआ कि उनका राज असल जिंदगी में कही है ही नहीं. 

एक्ट्रेस ने बताया कि वह रिलेशन में अच्छी नहीं रही हैं, लेकिन मेल फ्रेंड्स के साथ अच्छी रही हैं. एक्ट्रेस को रांझना से पहचान मिली थी और वह 2018 में करीना कपूर खान, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ में दिखी थीं. उनके साथ उन्होंने ‘जहां चार यार’ में काम किया है. फिल्म चार महिलाओं की दोस्ती पर आधारित है. यह 16 सितंबर को रिलीज होने वाली है.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.