Brahmastra Collection: दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर भी छाया ‘ब्रह्मास्त्र’ का जादू, 3 दिन में 225 करोड़ की कमाई के साथ बनाया ये रिकॉर्ड


दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर भी छाया ‘ब्रह्मास्त्र’ का जादू

नई दिल्ली:

तमाम बॉयकॉट ट्रेंड के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. अपने पहले वीकेंड में फिल्म ने न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में शानदार कमाई की है. इतना ही नहीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ तीन दिन में कई रिकॉर्ड भी बना लिए हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस फिल्म ने पहले दिन से दुनियाभर के सिनेमाघरों में रफ्तार पकड़ी हुई है. 

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इसने दुनियाभर में 75 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं दूसरे दिन फिल्म का आंकडा पहुंचकर 160 करोड़ रुपये हो गया. और तीसरे दिन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने कुल 225 करोड़ रुपये का कमाई करके रिकॉर्ड बना दिया है. इसी के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ वर्ल्डवाइड कलेक्शन में, इस वीकेंड की टॉप फिल्म बन गई है. दूसरे नंबर पर चीनी फिल्म ‘गिव मी फाइव’ और तीसरे नंबर पर साउथ कोरिया की ‘कॉन्फिडेंशियल असाइनमेंट: इंटरनेशनल’ है.

बात करें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डोमेस्टिक कलेक्शन की तो, अनुमान के मुताबिक तीसरे दिन ब्रह्मास्त्र लगभग 46 करोड़ रुपये कमाने में सफल हो गई. इस तरीके से फिल्म ने महज तीन ही दिनों में 100 करोड़ के आंकड़े को आसानी से पार कर लिया. इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म संजू को ही सिर्फ इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. ब्रह्मास्त्र ने संजू से भी बेहतर प्रदर्शन करके दिखाया है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने दूसरे दिन करीब 36 करोड़ रुपये की कमाई की थी. पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन इसकी कमाई में बॉक्स ऑफिस इंडिया के इंडियन बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार 15% की बढ़ोतरी हुई थी. रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनके और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं. साथ ही फिल्म में नागार्जुन की भी अहम भूमिका है. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आए हैं.

जरीन खान मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नज़र, नए स्टाइल में लगी बेहद खूबसूरत



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.