Hindi Diwas: हिंदी दिवस पर नेटफ्लिक्स पर जरूर देखें इस साल की 5 शानदार हिंदी वेब सीरीज, हर एक में मिलेगा शानदार रोमांच


हिंदी दिवस पर नेटफ्लिक्स पर जरूर देखें इस साल की 5 शानदार हिंदी वेब सीरीज

नई दिल्ली:

14 सितंबर को हिंदी दिवस के रूप में जाना जाता है, एक ऐसा दिन जो हिंदी के महत्व का सम्मान करने के लिए समर्पित है. हिंदी सिनेमा और ओटीटी प्लेटफॉर्म में हिंदी भाषा का काफी महत्व रहता है. इस साल नेटफ्लिक्स पर ऐसी कई हिंदी वेब सीरीज भी रिलीज हुई हैं, जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. इन वेब सीरीज की न केवल शानदार कहानी रही हैं बल्कि बेहतरीन रोमांच भी रहा है. ऐसे में आज हम आपको इस साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली शानदार हिंदी सीरीज से रूबरू करवाते हैं.

यह भी पढ़ें

वेब सीरीज- माई

यह वेब सीरीज एक बदले की कहानी है. माई ने 13 देशों में शीर्ष 10 में अपनी छाप छोड़ी है. माई एक पारंपरिक विरासत के बाद पुरुष-प्रधान समाज में एक दुखी मां के बदले की कहानी है. इस सीरीज में साक्षी तंवर अहम भूमिका में हैं.

वेब सीरीज- दिल्ली क्राइम

यह सीरीज हाल ही में रिलीज हुई है. दिल्ली क्राइम का पहला सीजन अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार जीत चुका है. दिल्ली क्राइम का पहला सीजन सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले को सुलझाने की कहानी है. वहीं वेब सीरीज के दूसरे सीजन की कहानी सीरियल किलर के एक गिरोह पर आधारित है.

वेब सीरीज- अरण्यक

रवीना टंडन का अरण्यक में एक निडर पुलिस वाले का चित्रण शानदार ढंग से एक महिला की अंतर्निहित ताकत का उदाहरण है. कस्तूरी डोगरा एक पुलिस अफसर है, जिसका जीवन एक संभावित सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसकी कस्तूरी और उसकी टीम जांच करती है. 

वेब सीरीज- यह काली काली आंखें

यह इश्क, धोखा, अपराध की काली दुनिया और मजबूरी जैसे मसालों से बनी शानदार वेब सीरीज है. नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज में आंचल सिंह, श्वेता त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन और सौरभ शुक्ला हैं जबकि इसको सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने डायरेक्ट किया है.

वेब सीरीज- फेम गेम

महिलाएं अक्सर खुद को एक चौराहे पर पाती हैं कि वे क्या चाहती हैं और बाकी दुनिया अपनी विभिन्न भूमिकाओं से क्या उम्मीद करती है. द फेम गेम सीरीज में माधुरी दीक्षित का किरदार एक महत्वाकांक्षी महिला के व्यक्तित्व के विभिन्न आयामों को दर्शाता है. 

जरीन खान मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नज़र, नए स्टाइल में लगी बेहद खूबसूरत



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.