KBC 14: बिग बी के लिए महिला कंटेस्टेंट ने लिखी खास चिट्ठी, कहा- ‘ऐसा महानायक सदी में एक बार आता है’


बिग बी के लिए महिला कंटेस्टेंट ने लिखी खास चिट्ठी

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) में कंटेस्टेंट्स उनके लिए खास तोहफे भी लेकर आते रहते हैं. इतना ही नहीं कंटेस्टेंट्स बिग बी से जुड़ी अपनी यादों को भी शेयर करते रहते हैं. बहुत बार कंटेस्टेंट्स की बातें सुनकर अभिनेता खुश होते हैं तो कई बार इमोशनल भी हो जाते हैं. अब एक बार फिर से केबीसी 14 के सेट पर अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए हैं. अभिनेता इस बार एक कंटेस्टेंट की चिट्ठी सुनने के बाद इमोशनल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें

सोनी टीवी चैनल ने केबीसी 14 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. जिसमें केबीसी 14 की हॉट सीट पर बैठी एक महिला कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन के लिए लिखकर लेकर आई एक चिट्ठी को पढ़कर सुनाती हैं. वह चिट्ठी पढ़ते हुए बिग बी तारीफ में कहती है, ‘सम्माननिय अमिताभ बच्चन जी, यह तो पता नहीं कि हम कभी आपके जैसे बन पाएंगे या, लेकिन आपने बार-बार साबित किया है कि आप हम में से एक हैं. जिस तरह से आप हमारे लिए कुर्सी खींचते हैं, अपने रुमाल से हमारे आंसू पोछते हैं, दर्शकों से मिलते हैं… कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता ऐसा महानायक सदी में एक बार आता है.’

कंटेस्टेंट की चिट्ठी सुनने के बाद अमिताभ को धन्यवाद देते हैं और हाथ जोड़कर कहते हैं, ‘बहुत भावुक कर दिया आपने तो हमको.’ सोशल मीडिया पर केबीसी 14 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन के फैंस वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें बिग बी के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सुर्खियों में हैं. अमिताभ बच्चन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विदेशियों को मिल रहा खूब काम, भारतीय कामगारों को कम तवज्जों





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.