Mangal Rashi Parivartan: मंगल करने जा रहे हैं मिथुन राशि में प्रवेश, इन 3 राशि वालों को हो सकता है फायदा !


Mangal Rashi Parivartan 2022: मंगल का गोचर इन तीन राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है.

Mangal Rashi Parivartan Effect: ज्योतिष शास्त्र में मंगल को शुभ ग्रह माना गया है. इसे साहस, ऊर्जा, पराक्रम और शक्ति का कारक ग्रह माना जाता है. किसी भी जातक की कुंडली में मंगल ग्रह (Mars Planet) का अहम स्थान होता है. ज्योतिषीय गणना के मुताबिक मंगल देव (Mangal) अभी वृषभ राशि में मौजूद हैं. ये आगामी 16 अक्टूबर को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. मंगल का राशि परिवर्तन (Mangal Rashi Parivartan) कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कि मंगल के मथुन राशि में गोचर (Mangal Gochar) से किन राशियों को फायदा हो सकता है. 

यह भी पढ़ें

सिंह

सिंह राशि के लिए अक्टूबर का महीना लकी साबित हो सकता है. दरअसल 16 अक्टूबर को होने वाले मंगल के राशि परिवर्तन से फायदा हो सकता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल के राशि परिवर्तन से भाग्योदय हो सकता है. इस दौरान रोजगार और व्यापार में अटके हुए काम पूरे होंगे. इसके अलावा इस दौरान अमूमन हर काम में सफलता मिलेगी.

Vastu Tips: पूजा घर को लेकर कभी ना करें ये गलतियां, देवी-देवता हो सकते हैं नाराज!

कर्क

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि वालों के लिए अक्टूबर का महीना खास रहने वाला है. दरअसल मंगल का मिथुन राशि में गोचर से लाभ हो सकता है. इस दौरान नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. कार्यों में प्रगति होगी. बिजनेस में आर्थिक प्रगति हो सकती है. इससे साथ ही निवेश के लिए यह गोचर खास साबित होगा. जॉब प्लेस पर अधिकारियों का खास सहयोग प्राप्त होगा. इस दौरान निवेश से भी लाभ हो सकता है. 

मिथुन

मंगल का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए खास रहने वाला है. दरअसल 16 अक्टूबर को होने वाले मंगल के राशि परिवर्तन से इस राशि के जातक को लाभ हो सकता है. इस दौरान नौकरी में तरक्की का योग बनेगा. जो लोग बिजनेस कर रहे हैं, उन्हें मंगल के इस गोचर का विशेष लाभ प्राप्त होगा. साझेदारी वाले व्यापार में आर्थिक इजाफा हो सकता है. कर्यस्थल पर अधिकारियों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है.

(*3*)

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अनंत चतुर्दशी आज, मुंबई में गणपति विसर्जन की धूम



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.