OSSC CGL Admit Card 2022: ओडिशा सीजीएल एडमिट कार्ड 1 अक्टूबर को होगा जारी, ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड


(*1*)

OSSC CGL Admit Card 2022: ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा इस भर्ती के माध्यम से कुल 233 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

OSSC CGL Admit Card 2022: ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC) ने संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी करने की तारीख की घोषणा कर दी है. जारी किए गए तारीख के अनुसार 1 अक्टूबर को संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा या CGLE 2021 लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा. परीक्षा में भाग लेने के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट ossc.gov.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का तरिक्षा नीचे बताया गया है. 

यह भी पढ़ें

यूपीपीएससी एपीओ प्रीलिम्स परीक्षा परिणाम घोषित, 1079 परीक्षार्थी हुए उत्तीर्ण

OSSC CGL Admit Card 2022: कब होगी परीक्षा?

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा या CGLE 2021 परीक्षा का आयोजन 11 अक्टूबर, 2022 से लेकर 20 अक्तूबर, 2022 तक किया जाएगा. परीक्षा का आयोजन राज्य में निर्धारित विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर दो पाली में किया जाना है. परीक्षा सीबीटी मोड में ली जाएगी और इसमें कुल 200 अंकों के प्रश्न पूछे जाएंगे. परीक्षा पूरा करने के लिए परीक्षार्थियों को तीन घंटे का समय दिया जाएगा.

OSSC CGL Admit Card 2022: जानें कितने पदों पर होगी भर्ती

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा इस भर्ती के माध्यम से कुल 233 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. यह भर्ती राज्य के विभिन्न विभागों के अंतर्गत ग्रुप-बी के पदों के लिए है. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और दस्तावेजों के सत्यापन के आधार पर किया जाना निर्धारित है. 

OSSC CGL Admit Card 2022: कैसे करें डाउनलोड

  • आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जाएं
  • होमपेज पर, एडमिट कार्ड लिंक देखें
  • अपने क्रेडेंशियल दर्ज करें और लॉग इन करें
  • ओएसएससी सीजीएल प्रवेश पत्र स्क्रीन पर दिखाई देगा
  • डाउनलोड करें और भविष्य में उपयोग के लिए एक प्रिंटआउट लेकर सुरक्षित रख लें.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *