Video: व्हीलचेयर स्कूटर से कूरियर पहुंचाने निकली Swiggy की डिलेवरी पार्टनर, दिल्ली के अधिकारी ने दी प्रतिक्रिया


(वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

गर्मी, सर्दी और बारिश का सामना करते हुए फूड डेलिवरी पार्टनर्स का फूड डिलिवरी के लिए पहुंचने के इंस्पीरेशनल वीडियो आए दिन सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किए जाते हैं. इन दिनों ट्विटर पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया जा रहा है. वीडियो में, एक स्विगी डिलीवरी पार्टनर सड़क पर व्हीलचेयर स्कूटर पर सवार दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें

दिल्ली महिला आयोग की स्वाति मालीवाल ने उक्त वीडियो शेयर करते हुए कहा, “जीवन निस्संदेह कठिन है, लेकिन हम हार नहीं मानेंगे. मैं इस भावना को सलाम करती हूं.”

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक अन्य उपयोगकर्ता ने डिलीवरी करने के लिए रास्ते में एक समान व्हीलचेयर स्कूटर पर ज़ोमैटो डिलीवरी एक्जीक्यूटिव का एक वीडियो साझा किया है.  

लोगों ने ट्वीट के कमेंट सेक्शन को तारीफों से भर दिया है. एक यूजर ने कहा कि वह महिला और उसकी मेहनत को सलाम करती हैं, “यह मुझे सोचने पर मजबूर करता है कि क्या एक समाज और सरकार के रूप में, हम विकलांगों की जरूरतों को पूरा करने में विफल हैं.”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, ” ऐसे लोग हैं जो अपनी परिस्थितियों को बदलने के लिए लड़ते हैं और जो चीजों को स्वीकार करते हैं. वह एक लड़ाकू हैं.”

यह भी पढ़ें – 

‘सर्वे आने के बाद मोदी जी की नींद उड़ गई है’, AAP पवक्ता आतिशी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

…जब तमिलनाडु की महिलाओं ने राहुल गांधी के सामने रखा शादी का प्रस्ताव, कुछ ऐसा आया रिएक्शन

VIDEO: रूस-यूक्रेन युद्ध : यूक्रेन के कई इलाके से रुसी सेना पीछे हटने को मजबूर





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.