Video: ‘सेठ जी’ की तरह घर के दरवाजे से निकल रहा था हाथी, फंसने पर लगाई ‘निंजा टेक्निक’


Video: ‘सेठ जी’ की तरह घर के दरवाजे से निकल रहा था हाथी, टेक्निक देख उड़ जाएंगे होश

Trending Elephant Video: सोशल मीडिया पर अक्सर हाथियों से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं. कभी बिगड़ते ‘गजराज’ का उफनता गुस्सा लोगों पर भारी पड़ता नजर आता है, तो कभी उनका क्यूट सा अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है. अक्सर कई बार भोजन के लिए जंगली जानवरों को संघर्ष करते भी देखा जाता है. खाने की तलाश में कई बार हाथी जंगलों से निकलकर आवासीय स्थानों तक पहुंच जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खाने की तलाश करते हाथी को देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक हाथी एक घर के छोटे से दरवाजे से बाहर निकलते दिखाई दे रहा है. इस दौरान छोटे से गेट से बाहर निकलने के लिए हाथी को ‘निंजा टेक्निक’ लगाते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हाथी किसी तरह अपने शरीर को झुकाकर दरवाजे से निकलने के लिए हर संभव कोशिश करता नजर आता है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हाथी की इस कमाल की टेक्निक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को भारतीय वन सेवा अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसमें ‘गजराज’ को धीरे-धीरे एक घर से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘जब उनके (हाथी) पसंदीदा सामान की बात आती है तो ऐसी बाधाएं कोई बाधा नहीं होती है. स्वादिष्ट नाश्ते के बाद बाहर निकलने वाले कोमल विशालकाय. उनके पास किसी भी स्तनपायी की तुलना में अधिक गंध रिसेप्टर्स हैं – कुत्तों सहित और भोजन को सूंघ सकते हैं, जो कि कई मील दूर भी है.’

 

* “”बच्चे की मासूमियत पर पिघला टीचर का गुस्सा, KISS करते हुए कहा ‘अब नहीं करूंगा शैतानी, पक्का’

* ‘Video:’बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक

* “‘मेले में लड़कियों ने नोचे एक-दूसरे के बाल, चले लात-घूसे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

* “VIDEO: पार्टी में अचानक आ धमकी खूंखार शेरनी, जान बचाने पेड़ पर चढ़ा शख्स

देखें वीडियो-आलिया भट्ट मुंबई में हुईं स्‍पॉट, मुस्‍कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.